Ghazipur live news

अब नगर पालिका में नहीं होगी लूट की छूट- योगी आदित्यनाथ

yogi-adityanath-lakhimpur

लखनऊ। उत्तर प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की ओर कदम रख रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नगर पालिका की लूट को समाप्त करने का मन बना लिया है। निकाय चुनाव को लेकर बेहद गंभीर योगी आदित्यनाथ ने आज चुनावी सभा में साफ कहा कि अब किसी को भी लूट की छूट नहीं होगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज यहां के विलोबी मैदान में निकाय चुनाव को लेकर सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि नगर पालिका अब तक प्रदेश में लूट का साधन थी। अब नगर पालिका में लूट की छूट नहीं मिलेगी। जनता को सुविधा देने के लिए बनी नगर पालिका का काम अब संसाधन के जनता को कष्टों से मुक्ति देने का ही रहेगा।

जनता का पैसा अब जनता को सुविधा देने में खर्च होगा, किसी नेता या फिर अफसर की जेब में नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान में भारतीय जनता पार्टी को अपार समर्थन मिला है। सीएम ने यहां पर करीब 45 मिनट तक जनता को संबोधित किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश में गुंडा तथा माफिया राज खत्म करने को भाजपा संकल्पबद्ध है। उन्होंने कहा कि हमने लखीमपुर जिले के 76000 किसानों को कर्ज माफी दी।

 

अब इस जिले को बाढ़ कटान से मुक्त कराएंगे। उन्होंने कहा कि जैसी दिवाली इस बार अयोध्या में हुई वैसी ही साल भर पूरे प्रदेश में रहे यही मंशा लेकर भाजपा निकाय चुनाव में उतरी है। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा बिजली के दुश्मन हैं। हम केवल 4 जिलों को बिजली नहीं देते, प्रदेश के 75 जिलों में बराबर बिजली देते हैं। 2022 तक हर गरीब के सिर पर छत होगी, हर घर मे बिजली होगी। यही है भजपा संकल्प।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *