Ghazipur live news

एक के बाद एक करके घर से निकले 46 सांप, दहशत में ग्रामीण

ghazipur-snakes

गाजीपुर। मरदह थाना अंतर्गत बोगना गाँव में एक के बाद एक करके 46 सांप निकलने से सनसनी फ़ैल गयी, जबकि किसी घर में एक सांप निकल जाय तो घिघ्घी बंध जाती है। जिसके यहां एक-एक कर 46 सांप निकले हों उसके यहां का क्या हाल होगा। सपेरे द्वारा घर से 46 सांप निकालने से घर ही नहीं गांव में भी दहशत का आलम है। यह माजरा देखने के लिए सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ इकटठा रही।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व बोगना गांव निवासी कांता राजभर के घर में एक सांप दिखा। परिवार के सदस्य उसकी काफी खोजबीन किए लेकिन उसका पता नहीं चला। इसी बीच दो दिन पहले कांता के छोटे लड़के विनोद की पत्नी अनीता के पैर पर एक सांप चढ़ गया। आशंका हुई कि कहीं उसने काट तो नहीं लिया। खैर ऐसा हुआ नहीं था। खोजबीन हुई तो दो दिन में पांच साप दिखाई पड़े। इससे परिवार के लोगों के होश उड़ गए। ऐसे में सपेरे को बुलाया गया। सपेरा एक-एक कर घर से 46 सांप निकाले तो सभी दंग रह गए।

मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। इसकी लोगों में खूब चर्चा है लेकिन पीडि़त परिवार घर में जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। विनोद अपने तीन बच्चों को लेकर ज्यादा फिक्रमंद है। उसने बताया कि घर के बगल में गड़ही होने के कारण पिछली बार बाढ़ का पानी घर में घुस गया था। हो सकता है तभी से घर में रखे ईंट के टुकड़ों के ढेर में सापों ने बसेरा बना लिया था। सभी सांप ईंट के इसी ढेर से मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *