Ghazipur live news

एयरपोर्ट पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को किया नंगा, चैनलों ने बताया शर्मनाक

NUDE_pakistna-pm-shahid-khaqan

वॉशिंगटन। अक्सर देखा गया है कि सुरक्षा कारणों की वजह से बड़ी से बड़ी हस्तियों को सिक्योरिटी के घेरे से गुजरना पड़ा है। सुरक्षा के लिहाज से कई सेलिब्रिटीज को परेशानियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन अगर कहा जाए कि किसी देश के प्रधानमंत्री को भी सुरक्षा कारणों की वजह से एयरपोर्ट पर रोक लिया जाए तो ये बात हैरानी भरी होगी। जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ है पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी के साथ, जिन्हें अमरीका में एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच से गुजरना पड़ा। कहा जा रहा है कि एयरपोर्ट पर अमरीकी अधिकारियों ने पाकिस्तानी पीएम के कपड़े तक उतरवा लिए।

अमरीकी एयरपोर्ट पर शाहिद खाकान अब्बासी के उतरवाए कपड़े

पाकिस्तानी मीडिया में इस खबर को लेकर एक बहस छिड़ गई है और इसे पाकिस्तान का अपमान बताया है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के पीएम शाहिद खाकान अब्बासी कपड़े पहनते हुए दिखाई दे रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पीएम अब्बासी को बैग और कोट लिए सिक्यॉरिटी चेक से निकलते हुए देखा गया। बताया जा रहा है कि यह अमरीका का एयरपोर्ट था। वह पिछले सप्ताह अपनी बीमार बहन को देखने अमरीका गए थे। हालांकि उनकी मुलाकात उपराष्ट्रपति माइक पेंस से भी हुई थी।

7 पाकिस्तानी कंपनियों को अमरीका ने किया था बैन

आपको बता दें कि इससे पहले अमरीका ने वीजा बैन करके, रक्षा मदद रोककर और कई कंपनियों को प्रतिबंधित करके पाकिस्तान को झटका दिया है। सोमवार को अमरीका ने पाकिस्तान की 7 कंपनियों को परमाणु व्यापार मामले में प्रतिबंधित कर दिया था। एयरपोर्ट पर पाकिस्तानी पीएम के साथ हुई इस घटना को पाकिस्तानी समाचार चैनल शर्मनाक बता रहे थे।

एक चैनल पर कहा गया, ‘वह कह रहे हैं कि निजी दौरे पर गए थे लेकिन उन्हें शर्म आनी चाहिए। वह प्रधानमंत्री हैं और उनके पास डिप्लोमेटिक पासपोर्ट है। निजी दौरे जैसी कोई बात नहीं होती। वह 22 करोड़ देशवासियों के प्रतिनिधि हैं।’