Ghazipur live news

एलएलबी के छात्र का हत्यारोपी टीटीई गिरफ्तार, होगी बर्खास्तगी की कार्रवाई

tte-vijay_shankar

गाजीपुर। इलाहाबाद में एलएलबी के छात्र दिलीप कुमार सरोज की रेस्टोरेंट के बाहर बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या मामले में फरार चल रहे गाजीपुर में तैनात टीटीई विजय शंकर सिंह को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। एडीजी इलाहाबाद जोन एसएन साबत ने विजय शंकर सिंह की गिरफ़्तारी की पुष्टि की है। इस मामले में पुलिस वेटर मुन्ना सिंह चौहान और विजय शंकर सिंह के ड्राईवर समेत तीन लोग को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, मामले में कटरा चौकी इंचार्ज समेत तीन लोगों को निलंबित भी किया गया है।

शुरू होगी बर्खास्तगी की कार्रवाई

इसके पहले एलएलबी के छात्र दिलीप सरोज की नृशंस हत्या करने वाले दबंग टीटीई विजय शंकर सिंह को निलंबित कर दिया गया है। एसएसपी आकाश कुलहरि ने टीटीई विजय की करतूत और फरारी से संबंधित पत्र वाराणसी मंडल के डीआरएम को भेजा। इस पर वाराणसी मंडल के डीआरएम ने उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उसके खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी। जांच रिपोर्ट आने के बाद बर्खास्तगी की कार्रवाई शुरू होगी।आरोपी विजय सुल्तानपुर जिले के धनपतगंज, कूड़ेभार का रहने वाला है और गाजीपुर में तैनात है।

पुलिस को थी सरगर्मी से तलाश

पूर्वोतर रेलवे, वाराणसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार के मुताबिक, विजय शंकर सिंह को निलंबित किया जा चुका है। अब उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है। जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है। बता दें कि आरोपी विजय शंकर सिंह वालीबाल का राष्ट्रीय खिलाड़ी रहा है। उसे रेलवे में नौकरी खेल कोटे से मिली थी। उसकी तलाश में पुलिस टीमें फैजाबाद, सुल्तानपुर, आजमगढ़, गाजीपुर और बलिया में कैंप कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.