Ghazipur live news

कालिका ढाबा संचालक एवं भाजपा नेता को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस अधीक्षक से लगाई सुरक्षा की गुहार

manish-rajput-ghazipur

गाजीपुर। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बंशीबाजार स्थित मशहूर कालिका ढाबा के संचालक एवं युवा भाजपा नेता को ढाबा हड़पने की नियत से जान मारने की धमकी दी गयी है। ऐसा आरोप लगाते हुए ढाबा संचालक ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई है जबकि ढाबा संचालक स्वयं भारतीय जनता पार्टी का युवा नेता है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

ज्ञात हो कि सदर कोतवाली के बंशीबाजार स्थित कालिका ढाबे पर कुछ दिनों पहले खाने पीने में हुए तूतू-मैंमैं में कुछ युवकों ने पूरा ढाबा तोड़फोड़ कर नष्ट कर दिया, वहीं कारीगर की मार कर आँख फोड़ दी थी। प्राथमिकी के आधार पर आदर्श गांव निवासी तीनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

ढाबा संचालक एवं युवा भाजपा नेता मनीष सिंह राजपूत ने अपने चचेरे भाई अखिलेश सिंह पर आरोप लगाते हुए मिडिया को बताया कि अभी हम सभी उसी घटना के दर्द से नहीं उबरे थे कि अखिलेश सिंह एवं उनके पुत्र दीपक सिंह द्वारा लगातार धमकी दी जा रही है कि ढाबा और गाजीपुर छोड़ के भाग जाओ नहीं तो जान से मार दिए जाओंगे। श्री राजपूत ने बताया कि पिता-पुत्र कि धमकियों से तंग आकर मैंने पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा की मांग की है। मेरे संग यदि कोई अनहोनी होती है तो उसके लिए उक्त पिता-पुत्र को ही दोषी समझा जाय।