Ghazipur live news

खबर का असर, एसपी संग डीएम मौके पर

sp-dm-ghazipur
जाम के झाम पर पुलिस अधीक्षक से चर्चा करते जिलाधिकारी

गाजीपुर। हमीद सेतु पर कल रात से लगे जाम की खबर गाजीपुर लाइव में प्रकाशित होते ही प्रशासन हरकत में आया और पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा, उपजिलाधिकारी विनय कुमार संग जिलाधिकारी के. बालाजी मौके पर पहुंच गए। पैदल ही दोनों अधिकारियों ने जाकर मोर्चा संभाला और बेतरकीब खड़े वाहनों का राजगंज चौकी प्रभारी को तत्काल चालान करने का आदेश दिया। फिर क्या था देखते ही देखते जाम सामान्य होने लगा। खबर लिखे जाने तक एसडीएम सदर और पुलिस अधीक्षक मौके पर डेट हुए थे।

dm-ghazipur
जाम खुलवाने पैदल पहुंचे जिलाधिकारी
sdm-ghazipur
जाम खुलने पर राहत महसूस करते एसडीएम सदर विनय कुमार

चौकी इंचार्ज के तानाशाही रवैये से जनता में आक्रोश 

रजागंज चौकी इंचार्ज की लापरवाही के कारण हमीद सेतु पर आये दिन जाम लगा रहता है, जिसको खुलने में आजकल कई दिन लग जा रहे है। ओवरलोड ट्रक बड़े आराम से पास कर दिए जा रहे है। चौकी इंचार्ज के तानाशाही रवैये से आमजन तथा दुकानदार कुछ बोल नहीं पा रहे है। यातायात नियमों की अनदेखी के कारण जाम लगना अब आम बात हो गयी है।

यह भी पढ़े:- रजागंज चौकी इंचार्ज की लापरवाही से गंगा पुल पर लगा मीलों जाम, जाम में फसे मरीजों और बच्चों का बुरा हाल

sp-somen-berma-ghazipur
चौकी इंचार्ज को फटकार लगाते कप्तान

इधर उधर भागते दिखाई दिखे चौकी इंचार्ज

रविवार को छुट्टी का दिन होने पर भी भयंकर जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे पत्रकारों के सवाल पर रजागंज चौकी इंचार्ज भड़क उठे जबकि जाम खुलवाने के लिए कोतवाली प्रभारी नसीम अख्तर पसीना बहाते दिखे। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने चौकी इंचार्ज को जमकर फटकार लगायी तथा बेतरकीब एवं ओवरलोड ट्रको का चालान करने का आदेश दिया। आराम तलब चौकी इंचार्ज अधिकारियों की मौजूदगी में इधर उधर भागते दिखाई दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.