Ghazipur live news

चाय पीने के बाद पत्नी समेत बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की हालत हुई खराब, पीजीआई में हालत सुधरी

muktar-ansari-afsa-ansari

लखनऊ बीएसपी से मऊ के ‌व‌िधायक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी को सुबह चाय पीने के बाद बेहोश होने की खबर है। सूत्रों के मुताबिक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी की हालत खराब होते ही उन्हें इमर्जेंसी ट्रीटमेंट के बाद पीजीआई लाया गया है जंहा वह और उनकी पत्नी की हालत में अब सुधर है। मौजूदा समय में मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं और उनकी पत्नी उनसे मिलने बांदा जेल में गई हुई थी।

क्या है पूरा मामला

परिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह मुख्तार अंसारी की पत्नी उनसे मिलने बांदा जेल पहुंची थी। दोनों पति-पत्नी बात कर रहे थे। इसी बीत नाश्ते में चाय पीने को मिली। चाय पीते ही मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी अफसा अंसारी को चक्कर आने लगा। इसी बीच आसपास खड़े लोग कुछ समझ पाते दोनों के मुंह से झाग निकलने लगा। इस बीच दोनों पति-पत्नी बेहोश हो गए।

तत्काल मेडिकल सुविधा पहुंची

मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी के बेहोश होने के बाद जेल प्रशासन के हाथपांव फूल गए। तुरंत डाक्टरों की टीम ने दोनों का प्रथमिक उपचार शुरु किया। इसी बीच हालत खराब देखते हुए दोनों को लखनऊ पीजीआई रिफर किया गया।

खतरे के बाहर होने की खबर

परिवारिक सूत्रों ने गाजीपुर लाइव को बताया कि मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी की हालत में सुधार हुआ है अभी वह दोनों खतरे से बाहर हैं। फिलहाल डाक्टरों की एक टीम दोनों पर नज़र बनाए हुए हैं।

समर्थकों में बेचैनी

विधायक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी को हार्ट अटैक की खबर जैसे ही मीडिया में आई समर्थकों में बेचैनी देखी गई। कई लोगों ने पत्रकारों से फोन पर जानकारी मांगी। मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक की खबर के बाद गाजीपुर लाइव ने पता किया तो पता चला कि घटना कुछ और कह रही है। अति करीबियों के मुताबिक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी को चाय पीने के बाद बेहोशी आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *