Ghazipur live news

जमांनियां-सैय्यदराजा राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारी वाहन हुए प्रतिबंधित, ग्रामीणों ने ली राहत की साँस

hameed-setu-ghazipur

गाजीपुर। जमांनियां-सैय्यदराजा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-97 (24) की खराब स्थिति को देखते हुए एवं दुर्घटना से बचाव तथा कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु जिलाधिकारी ने अग्रिम आदेश तक जमांनियां-सैय्यदराजा की तरफ खाली वाहनों के जाने से रोक लगा दी है। जिलाधिकारी के आदेश से गंगा पार के लोगों ने रहत कि सांस ली है।

जमांनियां-सैय्यदराजा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-97 (24) की खराब स्थिति को देखते हुए उक्त मार्ग के पुर्ननिर्माण का कार्य परियोजना निदेशक, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, वाराणसी द्वारा कराया जा रहा है। वाहनो के आवागमन के दौरान मार्ग निर्माण मे आ रही कठिनाईयों तथा जाम को दृष्टिगत रखते हुए परियोजना निदेशक, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण वाराणसी ने लोेडेड गाड़ियों को उक्त
मार्ग से गुजरने एवं खाली वाहनों को किसी अन्य मार्ग से डाइवर्ट कराने का अनुरोध किया गया था।

जिसे संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी के बालाजी ने उक्त के सम्बद्ध जमांनियां-सैय्यदराजा राष्ट्रीय राजमार्ग सं0-97 (24) पर वाहनों के आवागमन के सम्बन्ध मे पूर्व पारित आदेश दिनांक 21.12.2017 मे आंशिक संशोधन करते हुए गाजीपुर से जमांनियां-सैय्यदराजा की तरफ खाली वाहनों के जाने से दिनांक 04.05.2018 से अग्रिम आदेश तक रोक लगा दी है।