Ghazipur live news

जेल में बंद अतीक अहमद पर 14 लाख रंगदारी मांगने का आरोप

atiq-ahmad

इलाहाबाद। पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें और बढ़ गईं हैं। नैनी से देवरिया जेल शिफ्ट किए गए अतीक पर एक और मुकदमा दर्ज हो गया है। अलीगंज कोतवाली में एक फल व्यापारी ने बाहुबली अतीक अहमद के खिलाफ रंगदारी मांगने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़ित का आरोप है कि फोन और मैसेज कर उन्हें खाते में रुपये डालने की धमकी दी गई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत की। इंस्पेक्टर अलीगंज के मुताबिक पीड़ित को जिन नंबरों से फोन और मैसेज आया है, उनकी कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। रवींद्र गार्डेन, अलीगंज निवासी मोहम्मद रईस के मुताबिक 29 मई को उनके पास दो मैसेज आए थे, जिस पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया था।

इसके बाद तीन जुलाई को उनके पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा, ‘मैं इलाहाबाद से अतीक अहमद के यहां से बोल रहा हूं।’ रईस के मुताबिक आरोपित ने धमकाया कि ‘इलाहाबाद से बाहुबली अतीक अहमद का फरमान है। बताए हुए खाते में 14 लाख रुपये डाल दो, वरना तुम्हें चौराहे पर तलवारों से काटकर गोमती नदी में फेंक दिया जाएगा।’

पीड़ित व्यापारी का कहना है कि धमकी भरे मैसेज भेजने वाले ने खुद को डी कंपनी का छोटा शकील बताया है। आरोपित ने रुपये न देने की स्थिति में रईस और उनके भाई फरीदे और दोस्त परवेज को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस आरोपित की ओर से भेजे गए खाता नंबरों की भी जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि जिन नंबरों से फोन और धमकी भरे मैसेज आए हैं, उनके बारे में पता लगाया जा रहा है। साथ ही पुलिस उन मोबाइल नंबरों का लोकेशन भी निकलवा रही है, जिससे घटना की वास्तविकता के बारे में पता चल सके।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *