तेज रफ्तार ट्रक ने गर्भवती महिला व उसके मासूम बच्चे को रौंदा, मौके पर ही मौत

तेज रफ्तार ट्रक ने गर्भवती महिला व उसके मासूम बच्चे को रौंदा, मौके पर ही मौत

चंदौली। थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-दो महेवा गांव के समीप ट्रक की चपेट में आने से एक गर्भवती महिला और उसके एक साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों ने हाईवे को जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने वहां खड़े ट्रक में भी तोड़फोड़ की।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अलीनगर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 महेवा गांव के समीप आलमपुर निवासी रानी देवी (25) प्रेग्नेंट थी और वह अपने एक साल के बच्चे और अपने भांजे विनोद के साथ बाइक से रामनगर के कुतलूपुर किसी काम के सिलसिले में जा रही थी। महेवा गांव के समीप रानी बाइक से उतर कर हाईवे रोड पार कर रही थी। इसी बीच  वाराणसी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक संख्या एमएच 40 वाई 2512 से गर्भवती महिला और उसका एक साल का बच्चा ट्रक की चपेट में आ गया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के दौरान मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने चालक और क्लीनर सहित ट्रक को दौड़ाकर पकड़ लिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई करने के बाद ट्रक में तोड़फोड़ की। मौके पर पहुंचे अलीनगर थानाध्यक्ष बृजेश चंद तिवारी ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर हाईवे पर लगी जाम को छुड़वाया और दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही ट्रक सहित चालक और क्लीनर को अपने कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गए।

adminpurvanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *