दुर्दिन में भी सपा के सिर चढ़ बोल रहा बिरादरीवाद, तहसीन बने एकलौते गैर यादव विधान सभा अध्यक्ष

दुर्दिन में भी सपा के सिर चढ़ बोल रहा बिरादरीवाद, तहसीन बने एकलौते गैर यादव विधान सभा अध्यक्ष

गाज़ीपुर। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने संगठन को चुस्त दुरुस्त करने के लिए अपने प्रयास तेज कर दिए है। इसी क्रम में प्रदेश अध्यक्ष द्वारा विधान सभा अध्यक्षों की लिस्ट जारी की गई। जिसमें हर बार की तरह सपा का यादव प्रेम साफ झलका। जिसकी सोशल मीडिया पर जम कर खिल्ली उड़ाई जा रही है। इन सब पर भारी पड़ते हुए अपनी क़ाबिलियत के दम पर तहसीन अहमद सदर विधान सभा अध्यक्ष पद की कुर्सी हथियाने में सफल रहे, जबकि अन्य छह पर यादवो का बोल बाला रहा।

प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल द्वारा कल जनपद के सातों विधान सभा अध्यक्षो की लिस्ट जारी की गई, जिसमें तहसीन अहमद को सदर विधान सभा, जहूराबाद से जयहिंद यादव, जखनियां से कमलेश यादव, मोहम्दाबाद से हरिनारायण यादव, सैदपुर से कमलेश यादव, जमानियां से अनिल यादव, जंगीपुर से राजेन्द्र यादव नामित किया गया है।

सभी ब्लाकों से लगायत विधान सभा अध्यक्ष पदों पर सपा के यादव प्रेम को लेकर अन्य पिछड़ी जातियों द्वारा सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा जा रहा है। सभी का यही कहना था कि समाजवाद की बड़ी बड़ी बातें करने वाली सपा के एकतरफा यादव प्रेम के कारण ही भाजपा पिछड़ो में सेंध मारने में सफल रही है।

adminpurvanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *