Ghazipur live news

धूमधाम से मनाया जायेगा एमजेआरपी पब्लिक स्कूल का पच्चीसंवा दो दिवसीय वार्षिकोत्सव

mjrp-ghazipur

गाजीपुर। जनपद की सभी शिक्षण संस्थाओं में सबसे अग्रणी एमजेआरपी पब्लिक स्कूल का पच्चीसवा वार्षिकोत्सव 17 एवं 18 दिसंबर को मनाया जायेगा। जिसके मुख्य अतिथि दरभंगा बिहार के मिथिला यूनिवर्सिटी के पूर्व वाइस चांसलर साकेत कुशवाहा एवं पूर्व सांसद तूफानी सरोज होंगे। दो दिवसीय समारोह में छात्र छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रम के साथ साथ स्कूल प्रबंधन वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे। वार्षिकोत्सव में स्कूल मैक्जिन का भी लोकार्पण किया जायेगा।

mjrp1

ज्ञात हो कि जनपद के जगदीशपुरम में वर्ष 1992 में पूर्व सांसद एवं स्कूल के चेयरमैन जगदीश कुशवाहा द्वारा एमजेआरपी पब्लिक स्कूल की शुरुवात की गयी थी। उच्च शिक्षा एवं अनुशासन के बल पर आज एमजेआरपी पब्लिक स्कूल जनपद के अग्रणी शिक्षण संस्थाओं में अपनी पहचान बना चुका है। प्रदेश की वरीयता सूचि में प्रति वर्ष छात्रों द्वारा स्थान बना एमजेआरपी पब्लिक स्कूल के नाम में चार चाँद लगाया जाता है।

mjrp2

विद्यालय के प्रबंधक राजेश कुशवाहा ने बताया कि स्कूल में केजी से लेकर इंटरमीडिएट तक की पढ़ाई कराई जाती है। जिसमे साइंस और कामर्स की शिक्षा दी जाती है। इसके अलावा फिजिकल एजुकेशन, कम्प्यूटर एवं म्यूजिक की भी शिक्षा दी जाती है। कुल छात्रों की संख्या लगभग 2600 है।

mjrp-ghazipur

विद्यालय के प्रधानाचार्य सुदर्शन सिंह ने बताया कि दो दिवसीय वार्षिकोत्सव 17 दिसंबर और 18 दिसंबर को मनाया जाना है। आगंतुकों से अनुरोध है कि वे दिन में 2:30 तक अपना स्थान सुनिश्चित कर ले तथा इनविटेशन कार्ड अपने साथ अवश्य लाये। एक कार्ड पर दो लोगो के प्रवेश की अनुमति है।