Ghazipur live news

नैनीताल का आनंद लीजिये अब शिव की नगरी काशी में, तापमान में जबरजस्त गिरावट

varanasi1

वाराणसी। यदि आप वाराणसी के आस पास रहते है और इस हफ्ते अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती करने की सोच रहे है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। नैनीताल जैसी ठंठ का आनंद आप अब वाराणसी में ही ले सकते है हाड कपङे वाली ठंठ ने अब नैनीताल के तापमान को मत देने का मन बना लिया है।

शिव की नगरी काशी में यू तो घूमने के ढेरो जगह लेकिन इस कपकपाती ठण्ड में आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ वाराणसी के गंगा घाट पर मस्ती कर सकते है। घाटों पर घूमने के साथ ही आप गंगा की लहरों पर नौकायन का आनंद उठा भी सकते है। ठंठ तो ऐसी मनो नैनीताल में हो।

varanasi2

घाटों की ऐतिहासिकता को निहारने के साथ ही आप ठण्ड के मौसम में सात समुन्दर पार से आने वाले साइबेरियन पक्षियों के साथ लोग मस्ती करते दिख रहे है तो यदि आप भी वाराणसी में रहते है और इस वीकेंड अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती करना चाहते है तो वाराणसी के इन दोनों घाटों पर जाइये और गंगा की लहरों पर विदेशी पक्षियां जो पर्यटकों को खूब लुभाते है उनके बीच नौकायन कर अपने इस वीकेंड को ख़ास बना सकते है।

varanasi3

नौकायन और घाटों पर घूमने के साथ आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ घाटों पर लजीज देशी व्यंजनों का स्वाद भी उठा सकते है। घाट पर आप झालमुड़ी , छोले पापड़ , चना कचौड़ी जैसे व्यंजन का मजा ले सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.