Ghazipur live news

पत्नी ने जताई थी मुन्ना बजरंगी की हत्या की आशंका, सीएम से लगाई थी सुरक्षा की गुहार

munna-bajrangi-wife

लखनऊ। माफिया डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने पति की हत्या की आशंका जाहिर की थी। सात लाख के ईनामी बदमाश मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने लखनऊ में प्रेस कॉफ्रेस में उत्तर प्रदेश एसटीएफ पर पति की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था।

यूपी प्रेस क्लब में मीडिया के सामने सीमा सिंह ने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) मुन्ना बजरंगी को मुठभेड़ में ढेर करने की फिराक में है। उन्होंने एसटीएफ पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। कुख्यात माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी को जान का खतरा था और यह बात उसकी पत्नी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से भी कही थी।

मुन्ना की पत्नी ने एनकाउंटर का भी अंदेशा जताया था। सीमा सिंह ने 29 जून को लखनऊ में प्रेस क्लब में एक कांॅफ्रेंस करके अपने पति की जान की सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई थी। सीमा सिंह ने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) मुन्ना बजरंगी को मुठभेड़ में ढेर करने की फिराक में है। एसटीएफ पर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा ने कहा था कि मेरे पति की जान को खतरा है। यूपी एसटीएफ और पुलिस उनका एनकाउंटर करने की फिराक में है। झांसी जेल में मुन्ना बजरंगी के ऊपर जानलेवा हमला किया गया था। कुछ प्रभावशाली नेता और अधिकारी मुन्ना की हत्या करने का षड्यंत्र रच रहे हैं।

सीमा ने कहा कि जेल में ही उसके पति के खाने में जहर देने की कोशिश की गई थी। उसने कहा था कि कई सीसीटीवी फुटेज में भी इसकी रिकॉर्डिग है, जिसमें एक एसटीएफ अधिकारी जेल में ही मुन्ना बजरंगी को मारने की बात कह रहे हैं। इसकी शिकायत अधिकारियों और न्यायालय से की, लेकिन कहीं से भी उनको सुरक्षा नहीं मिली।

मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने कहा था कि एसटीएफ में तैनात एक अधिकारी के इशारे पर ऐसा हो रहा है। इस अफसर के कहने पर ही जेल में बजरंगी को खाने में जहर देने की कोशिश तक की गई। इसके अलावा उन्होंने ढाई साल पहले विकासनगर में पुष्पजीत सिंह व गोमतीनगर में हुए तारिक हत्याकांड में शामिल शूटरों को सत्ता व पुलिस अधिकारियों का संरक्षण मिलने का आरोप भी मढ़ा था।