Ghazipur live news

पुर्व मंत्री ने जबरजस्ती वीआईपी रूम में घुसने का किया प्रयास, विधायक अंगरक्षक ने धक्के देकर भगाया

vijay-mishra-ghazipur

गाजीपुर। कहावत है “सब दिन होत न एक सामना”। कल कपकपाती हुई मंगलवार की सर्द रात में यह सिटी रेलवे स्टेशन पर चरितार्थ भी हो गयी जब एक पुर्व माननीय को विधायक के सरकारी अंगरक्षक द्वारा धक्के देकर वीआईपी रूम से भगा दिया गया। जबकि किसी समय उसी पुर्व माननीय के आगे पीछे सरकारी अंगरक्षकों की लाइन लगी रहती थी, सलामी ठोकने वालों का ताँता लगा रहता था पर सत्ता जाते ही सब ऐसे फुर्र हो गए मानो जैसे गधे के सिर से सींग।

सरकारी गनर ने गेट से भगाया

बताया जा रहा है कि सदर विधायक संगीता बलवंत लखनऊ-छपरा ट्रेन से लखनऊ जाने के लिए समर्थकों संग सिटी रेलवे स्टेशन पहुंची। सदर विधायक के पहुंचते ही वीआईपी प्रतिक्षालय खोल दिया गया, जिसमे विधायक अपने समर्थकों संग बैठ गयी। वीआईपी प्रतीक्षालय पूरी तरह से उनके समर्थकों से भरा हुआ था। ठीक उसी समय समाजवादी पार्टी में मंत्री रहे विजय मिश्रा भी अपने चार पांच समर्थकों संग लखनऊ जाने के लिए स्टेशन पहुंचे। पुरानी आदत से लाचार पुर्व मंत्री ने खचाखच भरे वीआईपी प्रतीक्षालय में जबरजस्ती घुसने का प्रयास किया। जिसपर गेट पर मौजूद विधायक के सरकारी अंगरक्षक द्वारा धक्के देकर वंहा से उनको समर्थकों संग चलता कर दिया गया।

कपकपाती हुई सर्द रात में प्लेटफॉर्म पर खड़े रहे पुर्व माननीय

अपने आप को अपमानित महसूस कर पुर्व मंत्री अपने समर्थकों संग कपकपाती हुई सर्द रात में ट्रेन के आने तक प्लेटफॉर्म नंबर दो पर खड़े रहे । ट्रेन ने भी पुर्व मंत्री को खूब छकाया और काफी विलम्ब से सिटी रेलवे स्टेशन पहुंची। कपकपी से पुर्व मंत्री समेत उनके समर्थको का बुरा हाल हो गया था। रस्ते भर वह पुर्व मंत्री को कोसते रहे।

Sun Infotech

जब दरोगा ने लगाई थी फटकार

ज्ञात हो कि पुर्व मंत्री सत्ता में रहते हए अपनी हेकड़ी के लिए फेमस हुआ करते थे। एकल मार्ग में प्रवेश से रोकने पर दरोगा पर वह जमकर बरसे पर दरोगा ने उनकी एक न सुनी। जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था। तत्तकालीन एसएसपी मंजुल सैनी द्वारा हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया गया था।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करे:- https://youtu.be/kPTucWBOutI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *