Ghazipur live news

बीजेपी नेता ने दिया जवानो की शहादत पर शर्मनाक बयान, मांगनी पड़ी माफ़ी

nepal-singh

लखनऊ। बीजेपी में सांसद साक्षी महाराज के साथ ही विधायक संगीत सोम तथा केंद्रीय मंत्री उमा भारती व साध्वी निरंजन विवादित बयान देने में काफी आगे हैं। इनके साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव संजीव बालियान, व राज्यसभा सदस्य विनय कटियार भी आग उगलते हैं। पार्टी के विवादित बयान देने वाले नेताओं की फेहरिस्त में अब नेपाल सिंह का नाम भी जुड़ गया है। हालाँकि गलती का एहसास होने पर उन्होंने बाद में मांफी भी मांग ली।

भारतीय जनता पार्टी बेशक अपने सबसे बेहतरीन राजनैतिक समय से गुजर रही है, लेकिन पार्टी के बड़बोले नेताओं ने समय-समय पर पार्टी की लुटिया डुबाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसी क्रम में कल उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से भाजपा सांसद नेपाल सिंह ने भारतीय सेना को लेकर विवादित बयान दे दिया। भारतीय जनता पार्टी के रामपुर से सांसद नेपाल सिंह ने सेना के जवानों की शहादत पर विवादित बयान देने के बाद माफी भी मांग ली है। कश्मीर में आतंकी हमले में जवानों के शहीद होने पर सांसद नेपाल सिंह ने कल काफी विवादित बयान दिया।

नेपाल सिंह ने कहा है कि सेना के जवान तो रोज मरेंगे। ऐसा कोई ऐसा देश है जहां आर्मी का जवान न मरता हो। उन्होंने कहा कि गांव में भी झगड़ा होता है तो कोई ना कोई घायल होता है। सांसद ने कहा कि ऐसी कोई डिवाइस बताओ जिससे कोई आदमी न मरा हो। ऐसी कोई चीज बताओ जिसमें गोली काम न करे।

हालांकि इसके बाद उन्होंने कहा कि मैंने सेना के अपमान की बात नहीं की, मुझे दुख है और माफी मांगता हूं, पर मैंने ऐसा कुछ कहा नहीं। उन्होंने कहा कि मैंने ये बोला था कि वैज्ञानिक लगे हुए और कोई डिवाइस ढूंढ रहे हैं कि कोई गोली आए तो लगे नहीं सिपाही की प्रोटेक्शन हो जाए। गौरतलब है कि कल दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के शिविर पर हथियारों से लैस कुछ आतंकवादियों ने हमला किया था, जिसमें पांच जवान शहीद हुए थे। इस आतंकी हमले में तीन आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *