Ghazipur live news

बीमार मां की दवा लेने निकली युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म

varanasi-rape

बरेली। बीमार मां की दवा लेने निकली किशोरी को गांव के चार युवकों ने अगवा कर लिया। खेत में ले जाकर बंधक बनाया और सामूहिक दुष्कर्म किया। काफी देर इंतजार के बाद बेटी नहीं आई तो मां तलाशने निकली। रास्ते में खेत में बेटी बेसुध पड़ी थी। नजारा देखकर वह चीख पड़ी।

शोर किया और लोगों की मदद से एक आरोपी को मौके से धर दबोचा। सीबीगंज में खना गौटिया निवासी एक व्यक्ति रिक्शा चलाकर मजदूरी करता है। बुधवार को उसकी पत्नी की तबीयत खराब थी इसलिए 14 वर्षीय बेटी दवा लेने के लिए तिलियापुर गांव जाने लगी।

जैसे ही गांव से बाहर निकली, गांव के दो युवकों ने कहा कि बाइक पर बैठ जाओ, डॉक्टर के पास जल्दी पहुंचा देंगे। दोनों युवक गांव के थे, इसलिए किशोरी बाइक पर बैठ गई। दोनों युवक कुछ आगे ले गए और बाइक रोक दी। इसके बाद जबरन खेत में खींच ले गए। कुछ ही देर में दो अन्य युवक भी आ गए।

किशोरी के मुंह में ठूंसा कपड़ा

लड़कों की नीयत भांपकर किशोरी ने भागने की कोशिश की तो आरोपी युवकों ने उसे वहीं गिरा लिया। उसी का रूमाल और चुनरी से उसके मुंह में ठूंस दिया ताकि वह आवाज न कर सके। किशोरी बचने के लिए छटपटाती रही मगर उसकी आवाज तक नहीं निकल सकी। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों तक को तक इसका अंदाजा नहीं हो सका।

बेटी के न पहुंचने पर वारदात खुली

किशोरी सुबह निकली थी लेकिन पड़ोस का गांव होने पर भी तीन घंटे बाद वापस नहीं लौटी। इस पर बीमार मां उसे खोजने निकली। तिलियापुर वाले रास्ते जाते पर एक खेत के पास उसे बेटी की चप्पल पड़ी दिखी। अनहोनी की आशंका पनपी और वह इधर-उधर देखने लगी। अचानक निगाह पड़ी कि बेटी नग्न हालत में खेत में बेसुध पड़ी है। दौड़कर करीब पहुंची तो देखा कि कुछ ही दूरी पर चार युवक खड़े हैं। महिला को आता देखकर तीन तो भाग गए मगर एक को पकड़ लिया। शोर किया तो आसपास खेतों में काम कर रहे लोग आ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *