Ghazipur live news

बेकाबू ट्रक ने छात्राओं से भरे टैम्पो को उडाया, एक की मौत सात घायल

btc-student-accidient

गाजीपुर। सुहवल थाना अंतर्गत डुहिया गांव के सामने बीटीसी छात्राओं ले कर जा रहे ऑटो को बेकाबू ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही एक छात्रा की मौत हो गयी। वहीं चालक समेत दो की हालत अत्यंत ही गंभीर बताई जा रही है। ग्रामीणों द्वारा 108 नंबर से मदद मांगने पर उस क्षेत्र में एम्बुलेंस न होने का हवाला दिया गया। जिससे ग्रामीणों द्वारा राहगीरों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया हालत गंभीर होने के कारण चार को वाराणसी रेफर किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ज़मानिया क्षेत्र के रामपुर मिल्की स्थित गुरुकुल पतांजलि विद्यापीठ की बीटीसी की छात्रायें टैंपो से जिला मुख्यालय की ओर जा रहीं थी कि डुहिया गांव के सामने बेकाबू ट्रक ने छात्राओं से भरे टैंपो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे भांवरकोल थाना की फिरोजपुर गांव निवासी छात्रा पूनम यादव की मौके पर ही मौत हो गयी। वंही चालक समेत अन्य छात्रायें गंभीर रूप से घायल हो गयी। जिनमे दो की हालत अत्यंत ही गंभीर थी। ग्रामीणों ने मदद के लिए 108 सेवा पर काल किया पर कोई एम्बुलेंस अब तक उनके मदद को नहीं पहुंची। जबकि ट्रक चालक मय ट्रक मौके से फरार होने में सफल रहा जिसे पुलिस द्वारा ज़मानिया में दबोच लिया गया है।

sdm-viny-kumar

सरकारी मदद न मिलने से आक्रोशित ग्रामीणों ने छात्रा के शव को सड़क पर रख क्र जाम लगा दिया था। प्रशासन तथा परिजनों के आने पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका। जिला अस्पताल में भर्ती घायल छात्राओं में रेखा (20) बौरी कठवामोद थाना नोनहरा, कंचन (19) मुफ्तिपुरा सदर कोतवाली, आरती मौर्य (19) सकलडिन्हा जिला चंदौली है। जबकि वाराणसी रेफर किये गए लोगो में शिखा वर्मा, सुनीता यादव, मलसा के रहने वाले चालक रमेश यादव तथा मिट्ठनपारा के रहने वाले शिक्षक देवचंद यादव शामिल है। जिनकी हालत नाजुक बनी हुयी है।