भाजपा सरकार के नियंत्रण के बाहर कोरोना और क्राइम: पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह

भाजपा सरकार के नियंत्रण के बाहर कोरोना और क्राइम: पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह

गाजीपुर। नगसर हाल्ट थाना अंतर्गत नूरपुर गांव में एक ब्राह्मण परिवार पर पुलिसिया तांडव के विरोध का स्वर सोशल मीडिया पर अब जोर पकड़ता दिख रहा है। ब्राह्मण परिवार पर पुलिसिया उत्पीड़न के खिलाफ आज पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह नूरपुर जा पीड़ितों का हाल चाल लिए साथ ही प्रदेश तथा केंद्र सरकार पर जमकर बरसे। मीडिया से मुखातिब श्री सिंह ने कहा कि करोना और अपराध दोनों भाजपा सरकार के नियंत्रण के बाहर हो चुके हैं। पीड़ित परिवार को न्याय न मिला तो वे आंदोलन को बाध्य होंगे।

ज्ञात हो कि नगसर हाल्ट थाना के नूरपुर गांव में किसी अपराधी की सूचना पर पहुंची पुलिस जब अपराधी को नहीं पकड़ सकी तो अपनी माता की तरह की तैयारी कर रहे ब्राह्मण परिवार पर टूट पड़ी। विरोध करने पर उन्हें थाने पकड़ कर लायी और सेना के जवान समेत सभी परिवार के सदस्यों को दुर्दांत अपराधियों की तरह थर्ड डिग्री दे डाली। जिसका नतीजा यह रहा कि अब वह सभी चल फिर सकने में भी असक्षम हो गए है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की जा रही है।

सूचना पर नूरपुर पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने पीड़ितों को ढांढस बधाया तथा दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने का भरोसा दिलाया। मीडिया से मुखातिब श्री सिंह ने कहा कि जो जवान अपना पूरा जीवन देश के लिए न्यौछावर कर देता है, उसके साथ यह अमानवीय व्यवहार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस का ऐसा बर्बर चेहरा अत्यंत ही निंदनीय है, इस अमानवीय घटना की उच्च स्तरीय जांच की जाए तथा दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

उन्होंने कहा उन्होंने कहा कि 500 मरीजों पर थाली और दिया जलवाने वाले 15 लाख से ऊपर पहुंचने पर क्या करना है, अब तक नहीं बताये। कोरोना को लेकर भाजपा सरकार इतनी संजीदा है कि 42 मरीज जनपद के कहा है उनको ही नहीं पता, इलाज क्या ख़ाक करेंगे। पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन देते हुए अंत में कहा कि हिन्दू धर्म में ब्राह्मण देवता पूज्यनीय है, उनके ऊपर ऐसा पुलिसिया कहर बर्दाश्त के बाहर है। दोषियों को कठोर से कठोर सजा न मिली तो वे सरकार के खिलाफ आंदोलन को बाध्य होंगे। इस अवसर पर पूर्व मंत्री के साथ मन्नू सिंह, उर्मिलेश पांडेय, दिनेश लाल श्रीवास्तव, राजेश्वर तिवारी, श्यामनारायण कुशवाहा,दीपक सिंह, अनिल यादव, राजेश यादव, बिक्की सिंह, अलाउदीन, वरिष्ठ अधिवक्ता विजय शकर पांडेय आदि मौजूद रहे।

adminpurvanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *