Ghazipur live news

मृतक विवेक की विधवा ने कहा- काली पट्टी बांधने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ हो कार्रवाई

kalpna-tiwari

लखनऊ। एपल में एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की लखनऊ में हत्या के मामले में आरोपित सिपाहियों के पक्ष में मुहिम चलाने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कल्पना तिवारी ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है। स्वर्गीय विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना ने आज कहा कि मेरे साथ अन्याय हुआ है। सिपाहियों ने मेरे पति की निर्मम हत्या की है।

कल्पना तिवारी ने कहा कि पुलिस को तो मेरे पक्ष में काम करना चाहिए लेकिन यहां तो उलटा ही हो रहा है। उन्होंने कहा कि मेरी अधिकारियों से अपील है कि काली पट्टी बांधने वाले सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो। पुलिस को तो हर जगह पर बेहद अनुशासन में रहना चाहिए, लेकिन उत्तर प्रदेश में यह तो बेहद ही अनुशासनहीन हो रहे हैं। सिपाही तो दोषी पक्ष के साथ खड़े हो रहे हैं। ऐसे में मैं इनसे न्याय की उम्मीद कैसे कर सकती हूं। इसके विरोध को अधिकारी संज्ञान में लें। इनके खिलाफ कोई कार्रवाई तय भी करें।

कल्पना तिवारी ने कहा कि मेरे पति की हत्या की जांच एसआइटी कर रही है। मुझे जांच पर भरोसा है। मेरे पति की निर्मम हत्या हुई है। अब मुझे प्रदेश पुलिस के अधिकारी न्याय दिलाएं। कल्पना तिवारी का कहना है कि हत्या के आरोपी को समर्थन देने से पहले सिपाहियों को दिल पर हाथ रख सोचना चाहिए कि पीडि़त कौन है। उन्होंने कहा कि देखें कि अन्याय किसके साथ हुआ है और बेसहारा कौन है।

कल्पना तिवारी ने आरोपी सिपाहियों के समर्थन में पुलिसकर्मियों की मुहिम पर सवाल उठाया है। उनका आरोप है कि कुछ लोग आरोपियों को बचाने के लिए लामबंद हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों से वह अपने परिवार को लेकर चिंतित हैं। सिपाही प्रशांत और संदीप ने तो मेरी दुनिया ही उजाड़ दी।