लगातार पड़ रही दबिश से अपराधियों में खौफ, 25 हजार के इनामिया समेत तीन ने किया सरेंडर

लगातार पड़ रही दबिश से अपराधियों में खौफ, 25 हजार के इनामिया समेत तीन ने किया सरेंडर

गाजीपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार प्रदेश में अपराधियों की नकेल कसने के लिए पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान से अपराधियों में इस कदर दहशत है कि बिल से निकल वह स्वयं सरेंडर करने लगे है। इसी क्रम में शादियाबाद थाने के युसुफपुर खड़वा गांव निवासी गाजीपुर जनपद का 25 हजार का इनामिया कर्मवीर सिंह उर्फ़ सोनू ने पुलिस की लगातार पड़ रही दबिश से परेशान होकर अपने वकील के माध्यम से एसीजेएम नंदकुमार के कोर्ट में पुराने मामले में जमानत तोड़वाकर सरेंडर कर दिया है। आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से दस किलो सोना लूट के मामलों में वांछित कल रहे इनामिया के सरेंडर करने से पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।

दूसरे अपराधी करीमुद्दीनपुर के जोगा मुसाहिब गांव निवासी अमित राय अमित राय ने भी पुलिस की दबिश से भयभीत होकर आज आत्मसमर्पण कर दिया। अमित राय पर आरोप है कि कुछ दिन पूर्व उसने अपने साथियों संग मिलकर शहर कोतवाली क्षेत्र के सिद्धेश्वरनगर कालोनी निवासी ठेकेदार से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी थी। उसके सगे-संबंधियों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के सक्रियता व सख्ती को भांपकर उसने पुराने मामले में जमानत तोड़वाकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

तीसरा अपराधी दीपक यादव बताया जा रहा है जो रौज़ा तथा ज़मानिया में दूधिया को गोली मारने के मामले में फरार चल रहा था। इन अपराधियों के सरेंडर से जनपद पुलिस ने राहत की सांस ली है, वही अन्य अपराधियों में पुलिस का खौफ और भी बढ़ गया है।

adminpurvanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *