Ghazipur live news

व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष बने असलम, सिप्पी सरदार बने जिलामहामंत्री

Ghazipur- vyapar- mandal

गाजीपुर। प्रतिनिधि उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अनूप शुक्ला की अध्यक्षता में जनपद के प्रतिष्ठित व्यवसायियों की अति आवश्यक बैठक सरदार दर्शन सिंह के आवास पर आहूत की गई जिसमें सर्वसम्मति से गाजीपुर के जिलाध्यक्ष के लिए मशहूर व्यापारी नेता असलम खान तथा जिला महामंत्री पद के लिए सरदार त्रिलोचन सिंह उर्फ सिप्पी सरदार का चयन किया गया। जिलाकोषाध्यक्ष पद के लिए राष्ट्रीय प्रेस के संचालक निखिल कुमार उर्फ गोलू को चुना गया। प्रदेश अध्यक्ष ने सभी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई तथा व्यापारी हित मे सभी के सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

ये रहे उपस्थित

बैठक में मुख्य रूप से भानु केशरी, गुलबीर सिंह, गुरुप्रीत सिंह, सुरेंद्र सिंह, मिथिलेश राय, राहुल गुप्ता, सुशील जैसवाल, प्रिंस, आफताब आलम, पप्पू राम, बाबूलाल मांझी, सुनील कुमार, वीरेंद्र सिंह, कृष्णमोहन, सन्नी, राधेश्याम बारी, अंशु, संदीप अग्रहरि आदि सैकड़ो व्यापारी उपस्थित रहे।

जिले में संचालित अन्य व्यापारी संगठन

1- उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल (कंछल गुट) जिसके जिलाध्यक्ष अबू फकर खा है।

2- गाजीपुर व्यापार मंडल जिसके जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह है।

3- व्यापार मंडल (श्याम बिहारी मिश्रा गुट) जिसके जिलाध्यक्ष विजय शंकर वर्मा है।

इनके अलावा सर्राफा व्यापार मंडल- राजेन्द्र प्रसाद वर्मा, पूर्वी सर्राफा मंडल- उदय सिंह वर्मा, स्वर्णकार समाज- कैलाश नाथ वर्मा, स्वर्णकार संघ- संतोष वर्मा, स्वर्ण कारीगर संघ- शुभम वर्मा है।

जिले में चल रहे है कई फर्जी व्यापारी संगठन
अधिकारियों पर रुआब गांठने एवं अपने कुकर्मो को छुपाने के लिए व्यापार मंडल के आड़ में कई फर्जी संगठन खड़े हो चुके है। जिनके मंडल में दस लोगो का भी ठिकाना नही होता और वह अधिकारियों के सामने व्यापार मंडल का पदाधिकारी बनते फिरते है। सभी संगठनों ने इसपर गंभीर चिंता जताई है। जिला महामंत्री सिप्पी नेे कहा कि ऐसे संगठन तथा ऐसे पदाधिकारियों को चिन्हित करने का काम शुरू कर दिया है जो अपने कुकर्मो को छुपाने और दलाली करने के लिए व्यापार मंडल का नाम इस्तेमाल करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *