Ghazipur live news

सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता ने व्यापारी को दी धमकी, व्यापारियों में आक्रोश

m-bad-pankaj-mittal

गाजीपुर। सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेताओं को प्रशासन का कोई खौफ नहीं रह गया है, जबकि जनता ने सुशासन के नाम पर भाजपा को पूर्ण बहुमत में लाकर खड़ा कर दिया था वंही सपा और बसपा को बौना बना दिया। भाजपा की लहर में व्यापारियों ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया, व्यवसाय पर नोटबंदी और जीएसटी जैसे बड़े आघात को झेलते हुए भी व्यापारी भाजपा के लिए चुप रहे पर अब वही भाजपा नेताओं ने व्यापारियों का शोषण करना आरम्भ कर दिया है। ताजा मामला मोहम्दाबाद कोतवाली अंतर्गत अग्रवाल टोली निवासी प्रतिष्ठित व्यापारी पंकज मित्तल के साथ घटित हुआ, जिन्हे भाजपा नेता दिनेश वर्मा के छोटे भाई कुश वर्मा ने व्यावसायिक पर्तिस्पर्धा को लेकर फोन पर गंदी-गंदी गालियां देने के साथ ही जान से मारने की धमकी दे डाली है। वंही पंकज मित्तल ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है, जिस पर पुलिस विभाग द्वारा कार्यवाई भी आरम्भ हो गयी है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अग्रवाल टोली निवासी पंकज मित्तल की जनरल स्टोर की दुकान युसुफपुर बाजार दाल मंडी में स्थित है, जिसे भाजपा नेता दिनेश वर्मा के भाई कुश वर्मा द्वारा व्यावसायिक पर्तिस्पर्धा के कारण फोन कर भद्दी भद्दी गालियां दी गयी तथा व्यापार बंद करा देने के साथ जान से मारने की धमकी दी गयी। भाजपा नेता की धमकी से भयभीत पंकज मित्तल ने पुलिस अधीक्षक से जान माल के सुरक्षा की गुहार लगाई। जिसपर एक्शन लेते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने मामले की जाँच पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) को सौप दी है।

भाजपा नेताओं में मचा हड़कंप

भाजपा नेता का व्यापारी को धमकी दिए जाने का ऑडियो वायरल होते तथा पुलिस द्वारा जांच आरम्भ होते ही भाजपा नेताओं में हड़कंप मच गया है। मामले को दबाने के लिए जंहा बड़े नेताओं की पैरवी आरम्भ हो गयी है, वंही व्यापारी पर भी दबाव बनाया जाने लगा है। अब ऐसे में बड़े नेताओं द्वारा मंच से सुशासन की बड़ी बड़ी बातें करना बेमानी लगता है।

लामबंद हुए व्यापारी

गुरुवार को ऑडियो वायरल होते ही व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। गाजीपुर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने एक स्वर में कहा कि मामले पर जल्द कार्यवाही नहीं की गई तो व्यापारी आंदोलन को बाध्य होगा। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तहरीर मिली है जांच कर आवश्यक कार्यवाई की जाएगी।