Ghazipur live news

सादात में अज्ञात युवक की गोली मारकर हत्या, शिनाख्त में जुटी पुलिस

goli

गाजीपुर। सादात थाना अंतर्गत मखदूमपुर-मेहनाजपुर मार्ग पर बिजरवा गांव स्थित सैय्यद बाबा मजार के पास शनिवार की शाम करीब छह बजे बदमाशों ने 30 वर्षीय अज्ञात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन की परन्तु शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मृत युवक के सिर में दो गोली मारी गई है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गोली चलने की आवाज पर लोग सैय्यद बाबा मजार की ओर गए तो देखा कि एक युवक लहूलुहान होकर सड़क पर गिरा है उसकी बाइक गिरी पड़ी थी। मौके पर दो कारतूस का खोखे के साथ बिरयानी व शराब की खाली बोतल पड़ी है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

युवक को गोली मारने के घटना की जानकारी होने पर सैदपुर सीओ मन्नीलाल गौंड कई थानों की फोर्स के साथ पर पहुंचे और घायल को सीएचसी भेजवाए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस युवक के शव के शिनाख्त का काफी प्रयास की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

ग्रामीणों ने बताया कि दो बदमाश युवक को गोली मारकर आजमगढ़ की ओर भागे हैं। सीओ ने बताया कि युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मौके पर मिली बाइक के नंबर के आधार पर पता लगाया जा रहा है। जल्द ही युवक की पहचान हो जाएगी। इसके बाद इसके घर वालों को सूचना देकर बुलवाया जाएगा। फिलहाल शव पुलिस के कब्जे में है।