Ghazipur live news

हत्यारोपी सिपाही के समर्थन में उतरे जिले के पुलिसकर्मी, फूले अधिकारियों के हाथ पाँव

ghazipur-police

गाजीपुर। जनपद के दर्जन भर से अधिक पुलिस कर्मी लखनऊ में विवेक तिवारी काे गोली मारने वाले पुलिसकर्मी के समर्थन में आ गए है। पुलिसकर्मियों के काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करने की तस्‍वीर दिन भर जिले में वायरल होती रही मगर सबकी खबर लेने वाली पुलिस को अपने ही कर्मचारियों के विरोध की जानकारी ही नहीं।

बता दे कि एपल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की लखनऊ में गोली मार कर हत्या करने के आरोपित सिपाही के समर्थन में शुक्रवार को स्थानीय जमानिया कोतवाली के एक उपनिरीक्षक, एक दीवान सहित 13 अन्‍य सिपाहियों ने बांह में काली पट्टी बांधकर कार्य किया। यह तस्‍वीर भी दोपहर से वायरल हो रही है, हालांकि पुलिस उच्चाधिकारी को इसकी कोई जानकारी नहीं है।

स्‍थानीय पुलिसकर्मियों के ही मुताबिक बीते 29 सितंबर की रात राजधानी लखनऊ में हुई एपल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के मामले में आरोपीत सिपाही के समर्थन में यहां के पुलिसकर्मी रहे। सिपाहियों ने कहा कि विवेक तिवारी हत्यकांड में सिपाही को आरोपित किया गया है जो गलत है। इसलिए हम लोग आज के दिन काली पट्टी बांधकर कार्य कर रहे हैं। इस बारे में पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी आरबी सिंह ने बताया कि इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।