हाड़ कपाती ठंड में बेसहारों का सहारा बनी ‘नेकी की दीवार’

हाड़ कपाती ठंड में बेसहारों का सहारा बनी ‘नेकी की दीवार’

गाजीपुर। जनपद के सिटी रेलवे स्टेशन पर चल रहे नेकी की दीवार कार्यक्रम में सैकडों गरीबो में कम्‍बल बांटे गए। रेलवे स्‍टेशन पर आयोजित नेकी की दीवार कार्यक्रम के दूसरे दिन जनपद के प्रमुख व्यसायी एवं समाजसेवी पंकज सिंह चंचल व माउन्ट लिटेरा जी स्कूल के ड़ारेक्टर मोहित श्रीवास्तव तथा राजन सिंह निदेशक अभय कोल्ड स्टोरेज ने नेकी की दिवार के स्टाल पर पहुंचकर वंहा पर मौजूद सैंकडों असहायों जरुरतमंदों में कम्बल व गर्म कपडे वितरित किये। आज कार्यक्रम की शुरुआत होते ही जिले के दूर दराज इलाको से भी लोग ट्रेनों से उतरकर स्टाल पर पहुंचे और इस शीतलहर से बचने के लिए अपनी जरुरत का सामान व् गर्म कपडा लेने का काम किया। साथ ही नगरवासियों ने अपने घर में मौजूद गर्म कपडे स्टाल पर देना शुरू किया जिससे करीब करीब बारह सौ लोगों की मदद की गयी।

इस दौरान विवेक कुमार सिंह शम्‍मी ने कहा कि मानव सेवा से बडा कोइ धर्म नही हैा लोगो को तमाम विवादों को दरकिनार करते हुए समाज के असहाय और आभावों के बीच जिन्‍दगी की जद्दोजहद से जूझ रहे जरूरतमन्‍दों के लिए आगे आना चाहिए। ऐसे आभावग्रस्‍त लोगो को कहर के रूप में पड रही सर्दी से राहत दिलाने का प्रयास सच्‍ची मानवता और समाजसेवा है।

कार्क्रम में वार्ड के सभासद अजय राय, महुआबाग के सभासद सोमेश राय, समाजसेवी राघवेन्द्र सिंह, शनी चौरसिया, धर्मेन्द्र सिंह, शशांक पाण्डेय, विजय सिंह, निखिल राय, संजीव सिंह बाबी, प्रांशु राय, इन्दीवर वर्मा, शुभम श्रीवास्तव, मनीष पाण्डेय आदि लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया

adminpurvanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *