पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब तस्कर

पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब तस्कर

गाजीपुर। शराब की खेप लेकर जा रहे तस्करों में से एक को पुलिस गिरफ्तार कर शराब जब्त कर लिया है। शेष तस्कर भागने में सफल रहे हैं। इस कार्रवाई में शराब तस्कारों व पुलिसकर्मियों के बीच नोकझोंक व हाथापायी भी हुई। इसमें एक पुलिसकर्मी घायल भी हो गया है।
चौकी सेवराई को मुखबिर से जानकारी मिली कि दिलदारनगर से भदौरा होते हुए एक लग्जरी गाड़ी में शराब तस्कर अवैध शराब लेकर जा रहे हैं। पुलिस चौकी सेवराई व भदौरा बस स्टैंड स्थित पुलिस पिकेट पर पुलिस कर्मियों को अलर्ट कर दिया गया। वही बस स्टैंड पर बिहार जाने वाले टीबी रोड पर दो ट्रकों को खड़ा कर रास्ता को बन्द कर दिया गया। जब सेवराई पुलिस चौकी पर बिहार के नम्बर की एक कार को आता देखा गया, तो पुलिसकर्मियों ने हाथ देकर उसे रोकने का इशारा किया। तब कार चालक ने रफ्तार और तेज कर दी। सिपाहियों ने पीछा करना शुरू कर दिया। बस स्टैंड टीबी रोड पर ट्रक खड़ा कर जाम कर देने के कारण शराब माफियाओं और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर हाथापाई होने लगी। मौके की नजाकत देख दो शराब माफिया भीड़ का फायदा उठाते हुए वहां से फरार हो गये। वहीं चालक सहित दो शराब माफिया तेज रफ्तार में गाड़ी को पीछे ले जाकर देवल की तरफ भाग निकले। पुलिस ने भी देवल पुलिस पिकेट पर सूचना देने के बाद पीछा करना शुरू किया। शराब माफिया इतने शातिर थे कि गहमर थाना क्षेत्र के हरिकेशपुर मोड़ के समीप ढाबा पर एक ट्रक के पीछे अपनी गाड़ी खड़ा कर धान की खेत में पैदल ही भागना शुरू कर दिया। वहीं पीछा कर रही पुलिस भी वहां पहुंचकर उन्हें दौड़ाने लगी। इसमें चालक फरार हो गया व एक शराब तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
—————
शराब बरामद, पुलिस ने कराया नष्ट
गाजीपुर। कठवामोड़ व नोनहरा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बौरी व डाड़ेबन गड़री गांव में दबिश डाली गयी, जहां पुलिस ने दो हजार लीटर शराब बरामद की। पुलिस ने बाद में कुछ शराब को नष्ट करा दिया। मुखबिर से पुलिस को जानकारी मिली कि नोनहरा थानाध्यक्ष शैलेंद्र प्रताप सिंह को क्षेत्र में कई जगह कच्ची दारू की बिक्री धड़ल्ले से चल रही है। इस जानकारी के आधार पर थानाध्यक्ष नोनहरा राम कुमार ओझा व चौकी इंचार्ज कठवामोड़ मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। और छापेमारी की कार्रवाई की।

adminpurvanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *