सेक्स रैकेट का खुलासा : ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार

सेक्स रैकेट का खुलासा : ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार

उत्तर प्रदेश : महाराजगंज जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यहां शहर के शास्त्रीनगर मोहल्ले में ब्यूटी पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। मौके से एक एल्बम भी बरामद हुआ है। जिसमें बिहार व यूपी की लड़कियों के फोटो हैं। फोटो को ग्राहकों को वॉट्सऐप पर भेजकर पसंद कराई जाती थी। तलाशी के दौरान कमरों से आपत्तिजनक सामान और शक्ति बढ़ाने वाली दवाएं बरामद हुई हैं।

एक महिला समेत तीन लड़कियां बरामद, दो ग्राहक भी पकड़े गए

दरअसल, शास्त्रीनगर मोहल्ले में लंबे अरसे से सेक्स रैकेट चल रहा था। जिसकी समय समय पर स्थानीय लोग पुलिस से शिकायत करते थे। लेकिन पुलिस अंजान बनी रहती थी। सोमवार की रात कोतवाली प्रभारी एके सिंह और महिला थाना प्रभारी मनीषा सिंह ने फोर्स के साथ अचानक दबिश तो इसका खुलासा हुआ। एक महिला समेत तीन लड़कियों को पकड़ा गया है। इसके अलावा दो नाबालिग बच्चियां भी मिली हैं। दो ग्राहकों को भी मौके से दबोचा गया है।

बिहार से आती थी लड़कियां, जांच जारी

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि लड़कियों में दो सिसवा बाजार, एक भिटौली और एक बेतिया बिहार की रहने वाली है। सेक्स रैकेट का संचालन करने वाली महिला ने हैरान करने वाला खुलासा किया है। उसने बताया कि उसके संपर्क में कॉलेज में पढ़ने वाली कई लड़कियां हैं। लड़कियों को महिला थाना भेजा गया है। जांच जारी है। लेकिन अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

शिकायत करने वालों को झूठे मुकदमे में फंसाने की देती थी धमकी

पूछताछ में यह भी सामने आया है कि पकड़ी गई एक महिला पुलिसकर्मियों का खाना बनाती थी। उसे इस बात का भ्रम था कि पुलिस के करीब रहने के कारण उस पर कार्रवाई नहीं होगी। वह मोहल्ले के लोगों पर पुलिसवालों से जान पहचान का धौंस जमाती थी। यदि कोई उसकी हरकत का विरोध करता तो झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती थी।

adminpurvanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *