भाजपा नेता को पीटने वाला युवक गिरफ्तार, कस्टडी में मौत की अफवाह से छावनी में तब्दील हुआ मरदह बाजार

भाजपा नेता को पीटने वाला युवक गिरफ्तार, कस्टडी में मौत की अफवाह से छावनी में तब्दील हुआ मरदह बाजार

गाज़ीपुर। मरदह बाजार में गुरुवार की रात रामलीला में मारपीट की घटना ने शनिवार को बड़ा रूप ले लिया। भाजपा जिलापंचायत सदस्य और मंडल अध्यक्ष शशिप्रकाश सिंह को रामलीला में गांव के कुछ लोगों द्वारा मारपीट कर घायल कर दिया गया था,शशिप्रकाश को सिर में गंभीर चोटें भी आई थी। पुलिस ने नामदज आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवक बंटी राजभर सहित कई लोगों को शुक्रवार की रात्रि गिरफ्तार कर लिया। तभी पुलिस हिरासत में बंटी राजभर की पुलिस द्वारा पीट कर मौत के घाट उतारने की अफवाह किसी ने कस्बे में फैला दी।जबकि बंटी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।वो बिल्कुुुल ठीक है।

बंटी की मौत की अफवाह सुन कर उग्र सैकड़ो महिलाओं सहित ग्रामीणों ने थाने पर पथराव करना शुरू कर लिया। पथराव में मरदह थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार का सिर फट गया, साथ ही साथ कई महिला और पुरुष कांस्टेबल को भी चोटें आई है।

समाचार लिखे जाने तक सैकड़ो की संख्या में लोग मरदह बाजार में मरदह-कासिमाबाद पर जाम लगाए हुए थे।ग्रामीण का आरोप है कि बीती रात पुलिस ने घर मे घुसकर कई लोगों को मारा-पीटा है।मौके पर पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह सहित भारी पुलिस बल तैनात है।

सीओ कासिमाबाद विजय आनंद शाही ने बताया कि पुलिस ने नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसको लेकर एक समाज के लोग मरदह बाजार में घण्टों से जाम लगाए हुए है। पुलिस कस्टडी में आरोपी युवक की पिटाई का मामला सरासर गलत है सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाकर केवल पुलिस के खिलाफ प्रोपोगेंडा बनाया गया है। अफवाह फैलाने वालों समेत दोषियों को कतई बक्शा नही जाएगा।

adminpurvanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *