जंगीपुर में दिनदहाड़े फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

जंगीपुर में दिनदहाड़े फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

गाजीपुर। जंगीपुर थाना क्षेत्र के यादव मोड़ के पास रविवार को दिनदहाड़े बाइक सवारों ने युवक को गोली मारी दी और असलहा लहराते हुए भाग निकले। घायल युवक को पुलिस जिला अस्पताल लाई, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि खलिसापुर निवासी सकलू यादव का पुत्र जितेंद्र यादव (30) जंगीपुर बाजार में फर्नीचर की दुकान चलाता है। रोज की तरह आज सुबह भी बाइक से दुकान पर पहुंचे। दुकान खोलने के बाद किसी काम से बाजार में जा रहा था। इसी दौरान यादव मोड़ के पास पहले से घात लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने जितेंद्र की बाइक को रोक ली और उसके सिर में गोली मार दी। वारदात के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। बाज़ार की दुकानें धड़ा-धड़ बंद होने लगी।

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल लाई, जहां उसकी मौत हो गई। बाद में पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह सदर सीओ के साथ ओजस्वी चावला के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल के आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए एसओ को जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया।

adminpurvanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *