भरी सभा मे द्रौपदी के अपमान करने मात्र से खत्म हो गई कौरव सेना, नही बर्दाश्त करेंगे भाजपा द्वारा पिछड़ों की बेटी का अपमान-इंदु कुशवाहा

भरी सभा मे द्रौपदी के अपमान करने मात्र से खत्म हो गई कौरव सेना, नही बर्दाश्त करेंगे भाजपा द्वारा पिछड़ों की बेटी का अपमान-इंदु कुशवाहा

गाजीपुर। पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में जन अधिकार पार्टी द्वारा प्रदेश में कुशवाहा, मौर्य, शाक्य, सैनी समेत पिछड़ो और दलितों को संगठित कर ताबड़तोड़ हो रही रैलियों से घबराई योगी सरकार को भी अब कुशवाहा, शाक्य और सैनी समेत सभी पिछड़े देव तुल्य लगने लगे है। इसी क्रम में भाजपा द्वारा प्रदेश में कुशवाहा, शाक्य और सैनी समेत पिछड़ा सम्मेलन का कई आयोजन रखा जा रहा है। जिस क्रम में रविवार को लखनऊ में आयोजित पिछड़ा सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के साथ प्रदेश अध्यख स्वतंत्रतदेव सिंह मौजूद थे। वक्ताओं के क्रम में बोलने उतरी सांसद व स्वामी प्रसाद मौर्य की पुत्री संघमित्रा को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बेइज्जत किया गया। नाराज संघमित्रा जा कर अपने स्थान पर बैठ गई। मंच पर मौजूद योगियादित्य मुस्कुरा रहे थे तो प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव मुह छुपा रहे थे। इसको लेकर पिछड़े नेताओ में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है। क्योंकि यह पहली बार नही है।

चुनावी सभा मे केशव प्रसाद मौर्य द्वारा कलराज मिश्र का हाथ पकड़ने मात्र से थप्पड़ तान लिया गया था तो वही योगी आदित्यनाथ व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के सिंघासन के बीच केशव प्रसाद को स्टूल लगा दिया गया।

जन अधिकार पार्टी की महिला प्रदेश सचिव इंदु कुशवाहा ने कहा कि भाजपा का बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ नारा बिल्कुल ही फर्जी साबित हो रहा है। ऐसे ही भरी सभा मे द्रौपदी का अपमान किया गया था और कौरवों का अस्तित्व ही समाप्त हो गया। योगी जी नवरात्र में बेटियों के पांव पखारते है और मंच पर सुनियोजित तरीके से हम सबकी बेटी का अपमान करते है तो पांडवो की तरह अब जनता उनको भी उखाड़ फेंकेगी। वंही समाजवादी पार्टी की महिला जिला महासचिव विभा पाल ने कहा कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अब केवल भाजपा वालों से बेटी बचाओं रह गया है। पिछड़े नेताओ को चुनाव में आगे कर ये लोग चुनाव बाद उनको ऐसे फेंक देते है जैसे दूध से मक्खी। भाजपा के पिछड़े नेता केवल चुनावी पोस्टर है, हकीकत में टोटल जीरो है। बेटी के इस अपमान का बदला जनता 22 के चुनाव में इनकी जमानत जप्त करा के लेगी।

 

adminpurvanchal