भोजन पा गदगद हुए असहाय, सऊदी दानवीर को जी भर के दिया आशीर्वाद

भोजन पा गदगद हुए असहाय, सऊदी दानवीर को जी भर के दिया आशीर्वाद

गाजीपुर। कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु लगे लॉक डाउन की वजह से 15 दिनों से अपने अपने घरों में कैद दिहाड़ी मजदूरों को दोनों टाइम तैयार भोजन देने के इस पुण्य कार्य मे सात समंदर पार बैठे गाजीपुर के दानवीर लाल ने सभी भौगोलिक दूरी की सारी सीमाओं को तोड़ते हुए दिल खोल कर इस अभियान में सक्रिय योगदान दिया है। नोनहरा थाना क्षेत्र के खालिसपुर गांव के मूल निवासी मनोज कुमार सिंह जो वर्तमान में सऊदी अरब के जुबैल शहर में कार्यरत है ने पूर्व मंत्री विजय मिश्रा की रसोई में सुबह-शाम दोनों समय जरूरत मंदो के लिए तैयार हो रहे भोजन के एक दिन का पूरा खर्च उठाते हुए अपने प्रतिनिधि प्रशांत राय के माध्यम से 2080 भोजन पैकेट के लिए सम्पूर्ण खाद्य सामग्री जिसमे आटा, तेल, सब्जी, चावल का सहयोग प्रदान किया।

ghazipur_prashant_rai

उनके इस कार्य को प्रेरणादायक एवं अनुकरणीय बताते हुए पूर्व धर्मार्थ कार्य मंत्री विजय कुमार मिश्र ने साधुवाद प्रकट करते हुए कहा कि देश में आयी इस महामारी से लड़ने के लिए आज जनपद को ऐसे दानवीरो की सख्त आवश्यकता है, सभी जनपदवासियो की ओर से हम उनके उज्जल भविष्य की मंगल कामना करते है। दूरभाष के माध्यम से रसोई में पहुंचे उनके प्रतिनिधि प्रशांत राय का भी उन्होंने आभार प्रगट किया।

ghazipur_vibha_pal

आज सम्पन्न हुए भोजन वितरण में मुख्य रूप से शामिल कर्मवीरो में सामजसेवी विभा पाल, सभासद गोपाल वर्मा, पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय, दीपक वर्मा, अजय यादव, राज सैनी, रामबाबू वर्मा, बबुआ वर्मा, कमलेश वर्मा ,अनिल मिश्रा, बब्लू यादव, मनीष पाण्डेय, लालजी वर्मा, बृजेश गुप्ता, लक्ष्मी नारायण वर्मा, गणेश वर्मा, रोशन वर्मा, कुंदन वर्मा, मोंनू पटवा, दीपक कसौधन प्रमुख रहे।

adminpurvanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *