भाजपाई परेशान, योगी, मोदी के आने पर कैसे भरेगा लंका मैदान

भाजपाई परेशान, योगी, मोदी के आने पर कैसे भरेगा लंका मैदान

गाजीपुर। रविवार को लंका मैदान में भाजपा द्वारा जनविश्वास यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसकी मुख्य अतिथि मोदी सरकार की वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी थी। केंद्रीय मंत्री ने हरी झंडी दिखा कर यात्रा का शुभारंभ किया। यह यात्रा जनपद के सभी विधान सभाओं में होते हुए 21 दिसम्बर को चंदौली जनपद में प्रवेश करेगी। कार्यक्रम में राष्ट्रीय मंत्री सांसद विनोद सोनकर, योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, अनिल राजभर, काशी क्षेत्र के प्रभारी सांसद सुब्रत पाठक, राज्यमंत्री डॉ संगीता बलवंत धर्मवीर प्रजापति, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, सपा से भाजपा में आये विधायक सुभाष पासी, अलका राय, सुनीता सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, यात्रा प्रभारी सुशील त्रिपाठी, जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, बिजेंद्र राय, कृष्ण बिहारी राय, रामनरेश कुशवाहा, सरोज कुशवाहा, रामतेज पांडे, ब्लाक प्रमुख राजन सिंह, राहुल राय आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सपा पर जमकर निशाना साधा वंही इशारों में राहुल गांधी को भी लपेटा।

जनविश्वास यात्रा में नही दिखा जनता का विश्वास

मोदी सरकार की वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री के आगमन व जनविश्वास यात्रा के शुभारंभ में योगी सरकार के आधा दर्जन मंत्री, 3 विधायक, कई ब्लाक प्रमुखों समेत सैकड़ो प्रधानों ने भीड़ जुटाने में पूरी ताकत झोंक दी थी। सैकड़ो बसों का प्रबंध कर रखा था पर जनता का विश्वास खो चुकी सरकार को जनता ने ठेंगा दिखा दिया। बसों के खाली पहुचने पर नेताओं का माथा ठनका। इतने अथक प्रयास के बाद भी लंका मैदान का चौथाई भाग भी न भर पाए।

दलबदलुओं से नाराज दिखा कैडर

भाजपा का कैडर दलबदलुओं से खासा नाराज दिखा। कभी पीएम मोदी का गर्मजोशी से स्वागत करने वाले नगर के भाजपा नेता सभा मे अलग थलक सबसे पीछे खड़े रहे, वंही भाजपा की नगर टीम भी निष्क्रिय दिखी जिसका परिणाम यह रहा कि 8 हजार की भीड़ जुटाने में भाजपा नेताओं के पसीने छूट गए।

लंका मैदान का चौथाई हिस्सा भी न भरा

केंद्रीय मंत्री के आगमन व जनपद से चुनावी शंखनाद के पहले ही दिन भाजपा की दुर्दशा देख लोग यही कहते मिले कि ऐसा ही चलता रहा तो पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी के आने पर कैसे भरेगा मैदान। जबकि मैदान के आधे से ज्यादे भाग में प्रदर्शनी लगी हुई है और एक हिस्से में मैरेज हाल है। अब तक लंका मैदान को पूरा भरने का श्रेय मुलायम सिंह यादव व मायावती के नाम है।

adminpurvanchal