लॉक डाउन के दौरान गाजीपुर में घुसा तेंदुआ, ग्रामीणों ने किया ढेर (वीडियो)

लॉक डाउन के दौरान गाजीपुर में घुसा तेंदुआ, ग्रामीणों ने किया ढेर (वीडियो)

ग़ाज़ीपुर। कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने के लिए लोगो ने अपने आपको घरो में लॉक कर लिया है। प्रदुषण न होने के कारण प्रकृति और पर्यावरण पूर्व की तरह शुद्ध होते जा रहे है, वही जीव जन्तुओ की भी निकल पड़ी है। जनपद में जो जीव न के बराबर थे, वे भी देखे जाने लगे है। आज नोनहरा थाना क्षेत्र के सुसुण्डी गाव में घुस कर तेंदुए ने ग्रामीणों पर हमला बोल दिया तथा तीन लोगो को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसे बाद में ग्रामीणों ने घेर कर ढेर कर डाला। सूचना पर पुलिस तथा वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच तेंदुए के शव को कब्जे में ले लिया।

susundi-liopard

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आज सुबह 10.30 बजे महेंद्र अपने ट्यूबबेल पर काम कर रहा था, वंही कुछ छोटे बच्चे खेल रहे थे कि अचानक किसी जंगली जानवर के आने से शेर-शेर चिल्लाने लगे। महेंद्र ने देखा की कोई जानवर गेंहू के खेत मे घुस गया। वो उसे मारने के लिए आगे ही बढे थे कि जंगली जानवर ने हमला बोल दिया। महेंद्र वंहा से अपनी जान बचा कर भाग खड़ा हुआ। शोर शराबा सुन कर गाव के लोग लाठी डंडे लेकर मौके पर आ गए तब तक जंगली जानवर गांव के पोखरे के पास सरपत में छिप गया।

शोर मचाते हुए ग्रामीणों ने सरपत को चारो ओर से घेर लिया। अपने आपको गिरता देख जंगली जानवर ने गांव की ओर रुख कर किया, तब लोगो को पता चला की यह तो एक तेंदुआ है। तब तक तेंदुआ तीन लोगो को घायल कर चुका था। ग्रामीणों ने चारो तरफ से घेर कर उक्त तेंदुए को ढेर कर डाला। तेंदुआ मिलने की सूचना पुलिस नोनहरा पुलिस, क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद समेत वन विभाग की टीम मौके पर पहुच तेंदुए के शव को कब्जे में ले कर जांच पड़ताल में जुट गयी है।

adminpurvanchal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *