विंध्याचल से दर्शन-पूजन कर लौट रहे युवको ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

विंध्याचल से दर्शन-पूजन कर लौट रहे युवको ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

वाराणसी। मिर्जापुर के विंध्याचल से दर्शन-पूजन कर लौट रहे बाइक सवार युवक मेंहदीगंज गांव के पास हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गए। रविवार की सुबह हुई घटना में एक युवक की मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से भाग निकला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल को अस्पातल पहुंचाया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सिगरा थाना क्षेत्र का छित्तूपुर (हरिनगर कालोनी) निवासी अजय कुमार मांझी (25) अपने साथी लहरतारा (नई कालोनी) निवासी सहदेव भारती उर्फ विकास (22) संग बाइक से शनिवार की रात मां विंध्यवासिनी का दर्शन-पूजन करने मिर्जापुर गया था। मां के दरबार में मत्था टेकने के बाद नारियल-चुनरी लेकर रविवार की सुबह दोनों वापस घर लौट रहे थे। मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के मेंहदीगंज गांव के सामने सड़क पर खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में जा भिड़े। लहूलुहान अवस्था में दोनों बाइक समेत सड़क पर गिर पड़े। आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

घायलों की गंभीर हालत देखते हुए तत्काल पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने से अजय की मौके पर ही मौत हो गई। घायल सहदेव को एम्बुलेंस की मदद से आनन-फानन में बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हैं। अजय मोमो की दुकान चलाता था। रामनवमी के दिन उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

adminpurvanchal