कई महीनों से भाजपा में जाने की तैयारी कर रहे थे पायलट, तोड़ने वाले थे पार्टी- अशोक गहलोत

कई महीनों से भाजपा में जाने की तैयारी कर रहे थे पायलट, तोड़ने वाले थे पार्टी- अशोक गहलोत

जयपुर। राजस्थान में छिड़ा सियासी संग्राम आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। सीएम अशाेक गहलोत ने शुक्रवार को सचिन पायलट पर फिर सीधा हमला बोला। पायलट को अति महत्वाकांक्षी बताते हुए गहलोत ने कहा कि वे छह महीने से भाजपा में जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन उनके साथियों ने मना कर दिया। फिर उन्होंने साथियों से कहा कि वे भाजपा में नहीं जाएंगे और तीसरा मोर्चा बनाएंगे। इसके बाद भाजपा के समर्थन से अपनी सरकार चलाएंगे।

उन्होंने कहा कि 11 जून को पायलट के पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि थी। उसी दिन इनकी प्लानिंग थी कि दौसा से रात 2 बजे विधायकों को लेकर गुड़गांव रवाना हो जाएं। मगर ऐन वक्त पर हमने इनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। लेकिन, अब फिर से इन्होंने वही खेल शुरू कर दिया। गहलोत बोले- पायलट पर ये आरोप मैं नहीं लगा रहा हूं, बल्कि उनका साथ छोड़ चुके साथियों ने ही मुझे बताया। वायरल ऑडियो टेप की सच्चाई के दावे को लेकर गहलोत ने कहा कि अगर टेप फर्जी निकला तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

गहलाेत ने कहा- भाजपा को चाहिए तोड़-फोड़ और हॉर्स ट्रेडिंग बंद करें। उनकी थू-थू हो रही है। 25-35 करोड़ रु. और 10-10 करोड़ एडवांस में, क्या हो रहा है? ये उनके खुद के लोग बोल रहे हैं। टेप आ रहा है, तब भी मीडिया चुप है।

गहलोत ने सरकार में सम्मान नहीं मिलने की पायलट की शिकायत पर कहा कि जो लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं, उनकी शिकायत की कोई क्रेडिबिलिटी नहीं है। हमने उन्हें बहुत सहा। इस उम्र में इतनी महत्वाकांक्षा ठीक नहीं।

adminpurvanchal